मनोरंजन

हिट एंड रनः सलमान बोले- मुझे गलत तरीके से फंसाने की कोशिश कर रही है पुलिस

download (92)एजेन्सी/ सलमान खान ने 2002 हिट एंड रन मामले में पुलिस पर उन्हें गलत तरीके से फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी और इसी याचिका के जवाब में  सलमान ने ये बात कही.

ड्राइवर चला रहा था गाड़ी
सुप्रीम कोर्ट को दिए जवाब में सलमान ने कहा कि हादसे के वक्त न ही वो गाड़ी नहीं चला रहे थे और न ही वो नशे में थे. एक्टर ने दावा किया है कि गाड़ी उनका ड्राइव अशोक सिंह चला रहा था.

पुलिस ने की फंसाने की कोशिश
सलमान ने कहा कि हादसे के बाद अशोक सिंह ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था और अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन भी गया था. एक्टर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ये कहते हुए अशोक का बयान दर्ज नहीं किया कि उनपर सलमान को गिरफ्तार करने का प्रेशर है.

कमाल खान को गलत पते पर भेजे समन
सलमान खान ने कहा कि उस वक्त कार में उनके और बॉडीगार्ड रविंद्र पाटिल के अलावा उनका ड्राइवर अशोक सिंह और सिंगर कमाल खान भी थे, जिनका बयान कभी दर्ज नहीं किया गया. सलमान ने ये भी आरोप लगाया कि जब मामला बॉम्बे हाई कोर्ट में आया, तो अभियोजन पक्ष ने गलत आरोप लगाया कि कमाल खान ने समन का जवाब नहीं दिया. एक्टर ने कहा कि समन गलत पते पर जारी किए गए.

Related Articles

Back to top button