अजब-गजबमनोरंजन

हॉट अर्शी का Sex MMS हो रहा वायरल….

ARSHI_570e098f6a98cएजेंसी/वर्ल्ड टी20 के हाई वोल्टेज भारत-पाकिस्तान मैच के पहले अपना पिछला हिस्सा एक्सपोस करने वाली हॉट भारतीय मॉडल अर्शी खान जो की एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है. बता दे की इस बार हॉट मॉडल अर्शी खान ने अपना सेक्स एम एम एस टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ विराट कोहली, सलमान खान, शाहरुख़ खान, सुषमा स्वराज, सिसोदिया और कई सारे टीवी चैनल के साथ शेयर किया है।

हॉट मॉडल अर्शी खान ने पूर्व में अपने एक बयान में कहा था की अगर टी 20 विश्व कप में भारत पाकिस्तान को हराता है तो वो अपने कपडे उतार देंगी। भारत ने पाकिस्तान को हराया और अर्शी ने अपना वादा भी निभाया। भारत की जीत के बाद अर्शी खान ने बाकायदा अपने कपडे उतारे थे और इसका वीडियो भी शेयर किया था।

अब अर्शी खान को लेकर एक और चौंकानेवाली खबर सामने आई है, अर्शी खान ने अपना सेक्स एम एम एस टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ विराट कोहली, सलमान खान, शाहरुख़ खान,अक्षय कुमार सुषमा स्वराज, सिसोदिया और कई सारे टीवी चैनल के साथ शेयर किया है। देखते है की अब यह मोहतरमा आगे और कैसे कैसे कदम सुर्खियों में बने रहने के लिए उठाती है। 

Related Articles

Back to top button