उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

3000 किमी तक भागता रहा बुलंदशहर गैंगरेप का मुख्य आरोपी

buladshahr-gangrape-accused_201689_133320_09_08_2016नोएडा। बुलंदशहर में हाईवे पर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सलीम बावरिया की गिरफ्तारी के बाद नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मां व बेटी के साथ गैंगरेप की घटना के बाद से सलीम 3000 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर चुका है।

सूत्रों की माने तो बुलंदशहर में घटना को अंजाम देने के बाद सलीम अपने साथियों के साथ झारखंड, बिहार,पश्चिम बंगाल और हरिद्वार (उत्तराखंड) में छिपकर रहा था। गैंगरेप की शिकार मां-बेटी ने सलीम की पहचान कर ली हैैै। गिरोह का सरगना सलीम सहारनपुर और बाकी दो आरोपी कन्नौज के रहने वाले हैं और इनकी गिरफ्तारी मेरठ के मवाना से हुई है।

मां-बेटी ने सलीम बावरिया के गाल पर जड़े तमाचे

बताया ये भी जा रहा है कि पहचान करने के दौरान पीड़ितों ने इन लोगों को थप्पड़ भी लगाए थे। मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडे ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के सुरजपुर में पत्रकार वार्ता कर मामले में कुछ और खुलासे किए।

गौरतलब है कि स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की मदद से पुलिस ने मुख्य आरोपी सलीम बाविरया को गैंग के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ की मदद से सलीम को पकडऩे में पुलिस को कामयाबी मिली है। आईजी सुजीत पांडेय ने सलीम की गिरफ्तारी पुष्टि की है।

यहां पर याद दिला दें कि 29 जुलाई की रात में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मां-बेेटी से गैंगरेप हुआ था। नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे परिवार से लूटपाट कर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को सात बदमाशों ने अंजाम दिया। पुलिस इस मामले में तीन बदमाशों को जेल चुकी है।

Related Articles

Back to top button