उत्तराखंडराज्य

दादा-दादी के सामने खेल रहे मासूम को उठा ले गया तेंदुआ

पौड़ी जनपद के यमकेश्वर प्रखंड के ग्राम पंचायत देवराणा में घर के बरामदे में खेल रहे साढ़े तीन वर्षीय एक बच्चे को तेंदुआ उठाकर ले गया। इस घटना से क्षेत्र में दहशत है।

ऋषिकेश: पौड़ी जनपद के यमकेश्वर प्रखंड के ग्राम पंचायत देवराणा में घर के बरामदे में खेल रहे साढ़े तीन वर्षीय एक बच्चे को तेंदुआ उठाकर ले गया। ग्रामीणों ने इस बच्चे की काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इस घटना से क्षेत्र में दहशत है।ग्राम पंचायत देवराणा में अमरीश देवरानी का साढे तीन वर्षीय पुत्र अभिषेक गत शाम घर के बरामदे में खेल रहा था। समीप ही उसके दादा अमरदेव देवरानी, दादी और चाचा अरविंद मौजूद थे।

इसी बीच अचानक तेंदुए ने अभिषेक के ऊपर छलांग लगाई और जबड़े में दबाकर उसे ले गया। इस घटना से घर में हड़कंप मच गया। शोर मचने पर ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए।देर रात तक ग्रामीणों ने घर के आस-पास करीब एक किलोमीटर जंगल के क्षेत्र में बच्चे की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। ग्राम प्रधान मुकेश देवरानी ने बताया कि जिलाधिकारी पौड़ी चंद्रशेखर भट्ट को फोन पर सूचना दी गई।इस पर रात 11:30 बजे वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी। सुबह से ग्रामीण और वन विभाग की टीम आस-पास जंगल में बच्चे की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button