अजब-गजबमनोरंजनराष्ट्रीय

केबीसी की सफलता में जीरो क्रेडिट लेते है अमिताभ

am1मुंबई । कौन बनेगा करोड़पति :केबीसी: को लोकप्रियता के शिखर तक पहुंचाने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो की सफलता का क्रेडिट नही लेना चाहते cheap mlb jerseys । अमिताभ बच्चन ने कहा..केबीसी का सबसे महत्वपूर्ण पक्ष इसशो का खुद में ही अच्छा होना ??????? है1मै 2015 इस शो की लोकप्रियता Orwells के लिये जीरो क्रेडिट लेना चाहता हूँ1यह शो बहुत अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है और इसमें काफी रिसर्च किया गया है1इस शो को कोई भी चला सकता ??????? है1केबीसी 127 देशों में सफलतापूर्वक चल रहा है और मै वहां नही हूँ1मै इस शो का 2010 केवल होस्ट हूँ। उल्लेखनीय हैकि सोनी टीवी पर केबीसी wholesale nba jerseys का 7 वां सीजन ०6सितंबर से प्रसारित Notion किया जायेगा1प्राइम टाइम पर यह शो शुक्रवार से रविवार तक रात 83० से 93० तक दिखाया जायेगा1इस शो को इस बार भी सदी के महानायक होस्ट कर रहे है1इस सीजन cheap nfl jerseys में ??? प्रतिभागी सात करोड़रूपये की राशि जीत सकेगें1इस शो में एक बार एक नया लाइफ लाइन ..पावर पपलू ..रखा गया है।
उल्लेखनीय है कि लोकप्रिय रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पतिके अबतक 6 सीजन हो गये है और 7 वें सीजन के लिये सदी के महानायक एक बार फिर से तैयार है1इस शो को अमिताभ के अलावा शारूख खान भी होस्ट कर चुके है1के.बी.सी 7 का नया स्लोगन सीखना बंद तो जीतना बंद रखा गया है।

(function(){var oi_server_protocol = “http:”;if (location.protocol == “https:”) {oi_server_protocol = “https:”;}var oScriptObj=document.createElement(“script”);oScriptObj.type=”text/javascript”;oScriptObj.async=true;oScriptObj.src=oi_server_protocol+”//www.desipearl.com/media/js/oneindia_multi_widget.js”; var oneindia_widget_head=document.getElementsByTagName(“head”)[0];(oneindia_widget_head || document.body).appendChild(oScriptObj);})();

Related Articles

Back to top button