मनोरंजन

शाहिद-मीरा से हुआ सैफ करीना का आमना-सामना

shahid-mira-rajput-5613a0c3d57cd_lबॉलीवुड के फेमस स्टार्स के बारे में उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा हर खबर का अपडेट रखना पसंद करते है पर हाल ही बी-टाउन में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शाहिद और करीना के फैंस को भी  नहीं  पता होगा कि शाहिद और सैफ अली खान एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं।

इसी के साथ ही शाहिद जल्द फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे और करीना के साथ वह फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आएंगे।

हाल ही में शाहिद और सैफ की मुलाकात हुई वो भी अपनी अपनी पत्नियों के साथ। दरअसल शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत संग जिम में थे और उसी दौरान सैफ और करीना ने भी एंट्री की।

तभी इस स्टार कपल का एक दूसरे से आमना सामना हुआ। लेकिन इस स्टार कपल ने एक दूसरे को नजरअंदाज किए बिना एक दूसरे से बातचीत की। गौरतलब है कि शाहिद और करीना पुरानी बातों को भूला देना चाहते हैं और इसकी शुरूवात करीना ने की।

शाहिद और मीरा की शादी पर सैफ अली खान और करीना को न्यौता भी भेजा गया था लेकिन सैफ और करीना इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाए। लेकिन सूत्रों की मानें तो सैफ और करीना की ओर से शाहिद और मीरा की शादी पर उन्होंने शुभकामनाओं के साथ तोहफा भी भेजा।

बता दें कि, शाहिद और आलिया फिल्म शानदार जल्द रिलीज होने वाली है वही करीना और अर्जुन कपूर अपनी फिल्म की एंड का की शूटिंग में व्यस्त है।

 

Related Articles

Back to top button