मनोरंजन

प्रीति ने कोरोना वायरस से बचाने के लिए किया ये काम, देखे वीडियो

कोरोना वायरस से आज पूरा विश्व जुझ रहा है जिसके लिए शासन—प्रशासन दोनों ही मिलकर कार्य कर रहे है सभी स्कूल, कॉलेज व अन्य संस्थान बंद करवा दिया है सरकार पूरी हर वो कदम उठा रही है जिससे देशवासियों को कोरोना वायरस से बचाया जा सके अब इस मुहिम में सरकार का साथ बॉलीबुड की जानमानी ह​स्ति प्रीति जिंटा भी दे रही है।
प्रीति ने देश वासियों से तीन अपील की है जिससे वे कोरोना वायरस से बच सकते है।

प्रीति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। प्रीति वीडियो में बता रही है कि लोग कोरोना से बचने के लिए क्या-क्या कदम उठा सकते है। वीडियो में प्रीति जिंटा कह रही है कि ‘मुझे पता है कि इस वक्त कोई भी खुश नहीं है, क्योंकि आजकल सभी को जबरदस्ती छुट्टी मिल गई है, लेकिन ये जरूरी है, मैं आपसे तीन रिक्वेस्ट है, पहली ये कि आप प्लीज घर पर रहिए, घर पर हाथों को बार-बार धोएं और हाथों की सफाई सबको दिखाए।

दूसरी ये कि बाहर बिल्कुल मत जाइए क्योंकि बाहर बहुत इंफेक्शन है और अगले दो हफ्तों में बहुत फर्क पड़ेगा कि इंडिया में केस कितने आए है, इसलिए ये जरूरी है कि आप घर पर रहिए, इंफेक्शन नहीं फैलाएं और कितनी बार हम शिकायक करते है कि हमें छुट्टी नहीं मिली है और जब हमें छु्ट्टी मिल गई है तो मजे कीजिए, वायरस को रोकें और प्यार फैलाए’।
बता दें, देश में कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इनमें से 13 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि 3 लोगों की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button