मनोरंजन

सलमान की फ्लॉप हीरोइनें दे रही है ‘प्रेम रतन…’को टक्कर,2 मिनट के हॉट सीन ने बटोरे 1करोड़ व्यूज

salman-film-hate-story-562896c873ffe_lस्तक टाइम्स/एजेंसी- नई दिल्ली:  मल्टी स्टारर फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ का हॉट ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। शुक्रवार को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने महज सात दिनों के अंदर यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं।

2 मिनट 42 सेकेंड के हॉट सीन ने फिल्म के ट्रेलर को खूब वायरल किया। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, जरीन खान, डेजी शाह और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं और इन सभी ने फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं।

फिल्म के पिछले दो भाग भी हॉट लव मेकिंग सीन से भरपूर थे और दोनों ही बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुए थे।

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का गाना तुम्हें अपना बनाने की रिलीज हुआ है जिसें बड़े ही सेक्सी अंदाज में फिल्माया गया है। ऐसे में इस फ्रैंचाइजी के अगले भाग का इंतजार बेसब्री से था। यूट्यूब पर इस फिल्म की लोकप्रियता सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो से कम नहीं हैं।

दबंग खान की फिल्म ने भी महज दो  दिन में 60 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल किए थे और ये अपने आप में एक रिकॉर्ड था, लेकिन हेट स्टोरी 3 भी इससे पीछे नहीं है। वहीं इसके ट्रेलर ने शाहिद कपूर-आलिया भट्ट की शानदार को भी पीछे छोड़ दिया है जिसने पहले 7 दिनों में 50 लाख व्यूज हासिल किये थे।

पिछले साल रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ को भी एक हफ्ते लगे थे 50 लाख व्यूज हासिल करने के लिए। दक्षिण भारत की बाहुबली को भी हफ्ता भर लगा था 50 लाख व्यूज हासिल करने के लिए। करण मल्होत्रा द्धारा निर्देशित और अक्षय कुमार-सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘ब्रदर्स’ को 10 दिन लगे थे 50 लाख व्यूज हासिल करने के लिए।

अभी अगर आप ट्रेलर को देखते है तब ब्रदर्स के व्यूज 1 करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं। सलमान खान की ही बजरंगी भाईजान के ट्रेलर को अब तक 61 लाख बार ही देखा गया है। हालांकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि फिल्म की असली परीक्षा तो बॉक्स ऑफिस से होकर गुजरती है।

 

Related Articles

Back to top button