मनोरंजन

बर्थडे से एक दिन पहले शाहरूख को मिली वाइफ गौरी खान से ये वार्निग!

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: srk-family-5631e8d9e9246_lबॉलीवुड के किंगखान शाहरूख सोशल मीडिया पर अक्सर अपने छोटे बेटे अबराम को लेकर पोस्ट करते रहते हैं।

जहां अबराम की बात आती है, वहां शाहरूख को छोड़ सब उन्हें ही देखने लगते हैं। लेकिन अब किंगखान की पत्नी गौरी ने उन्हें वॉर्निग दी है कि वे पब्लिकली अबराम के बारे में ज्यादा बात ना करें।

आईपीएल के दौरान भी जब एक मैच में अबराम पहुंचे थे तो सारी लाइमलाइट वे ही ले गए थे। ये खुलासा किया है शाहरूख की फिल्म “दिलवाले” के को-स्टार वरूण धवन ने। वरूण ने बताया कि मैं अबराम के साथ सबसे ज्यादा खेला हूं।

वह मुझे बहुत पसंद है। मैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा क्योंकि गौरी मैम ने शाहरूख सर को अबराम के बारे में ज्यादा बात नहीं करने के लिए कहा है, ऎसे में मैं भी उसके बारे में सभी बातें नहीं करूंगा। वरूण ने शाहरूख की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक बेहतरीन पिता है।

उनके छोटे बेटे अबराम के साथ खेलने में अच्छा वक्त बीता। बता दें कि शाहरूख की “दिलवाले” में पहली बार वरूण उनके साथ काम कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म की खास बात ये ही इसमें 5 साल बाद एवरग्रीन ऑनस्क्रीन जोड़ी शाहरूख और काजोल नजर आने वाले हैं। वहीं वरूण के साथ कृति सेनन होगी। रोहित शेट्टी डायरेक्टेड ये फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button