स्पोर्ट्स

दिल्ली हाफ मैराथन में खेलेंगी ब्रिगिड कोसेगी-अलाबेल येशानेह

स्पोर्ट्स डेस्क : 29 नवंबर को राजधानी में होने वाली एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के 16वें सीजन में ब्रिगिड कोसेगी और अलाबेल येशानेह भी हिस्सा ली जिससे महिला वर्ग में कड़ी चुनौती होने की उम्मीद है. इन धाविकाओं के हिस्सा लेने की पुष्टि आयोजकों ने भी की. इथोपिया की येशानेह ने इस वर्ष फरवरी में हुई रस अल खेमाह हाफ मैराथन में 64:31 मिनट का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. इस रेस में कोसेगी 64:49 मिनट के समय में दूसरे पायदान पर रहीं थी.

दूसरी ओर 26 वर्षीय कोसेगी ने पिछले महीने लंदन मैराथन 2:18:58 के समय से जीत दर्ज की की थी. इससे पहले कोसेगी ने अक्टूबर 2019 में शिकागो मैराथन में 2:14:04 का टाइम लिया था और महिला विश्व मैराथन का रिकॉर्ड एक मिनट से ज्यादा समय के साथ तोड़ा था. येशानेह शिकागो में 2:20:51 समय के साथ दूसरे पायदान पर थी.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button