स्पोर्ट्स

सूर्यकुमार यादव की तारीफ में ब्रायन लारा ने कही ये बात

स्पोर्ट्स डेस्क : यूएई में खत्म हो चुकी आईपीएल में बेहतरीन बल्लेबाजी से हर किसी को अपना फैन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह नहीँ मिली. इसके बाद सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गयी टीम में जगह नहीं देने पर लोगों ने इसकी आलोचना की थी. इसी वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कहा कि सूर्यकुमार यादव की काबिलियत वाले बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया दौरे करने वाली भारत की व्हाइट बॉल की टीम में जगह मिलनी चाहिए थी.

मुंबई का ये बल्लेबाज आईपीएल में रन जुटाने वाले प्लेयर्स की सूची में 480 रन से सातवें पायदान पर रहा और उनका स्ट्राइक रेट 145 से अधिक था. लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में बोला कि, मुझे कोई वजह नहीं दिखती कि वो टीम इंडिया का हिस्सा क्यों नहीं हो सकते? लारा ने कहा कि हां, निश्चित रूप से. वो शानदार खिलाड़ी है. मैं केवल सूर्यकुमार यादव के रनों से नहीं बल्कि उन्होंने जिस तरह से रन जुटाए हैं, उससे प्रभावित हूँ.

मैं प्लेयर्स के रन बनाने के साथ उनकी तकनीक, दबाव को झेलने की काबिलियत और वो किस पायदान पर बल्लेबाजी करते हैं, को देखता हूं.उन्होंने कहा कि किसी भी क्रिकेट टीम में सलामी बल्लेबाजों के अलावा तीसरे पायदान के बल्लेबाज सामान्य रूप से बेहतरीन प्लेयर होते है, आपका भरोसेमंद प्लेयर और मेरे लिए वो (सूर्य) मुंबई इंडियंस के लिए ये खिलाड़ी रहा है. लारा के अनुसार ये 30 वर्षीय प्लेयर तीसरे पायदान पर फिट बै है. उन्होंने बोला कि, वो रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक के बाद बल्लेबाजी के लिए आना और हर बार वो किसी दबाव में होते तो वो तीसरे पायदान पर आते.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button