अपराधझारखण्डब्रेकिंगराज्य

छतरपुर में नेशनल हाईवे पर ऑल्टो कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की मौत

छतरपुर में नेशनल हाईवे पर ऑल्टो कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की मौत
प्रतीकात्मक

मेदिनीनगर: छतरपुर थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात ऑल्टो कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक मे जा घुसी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नबीनगर निवासी संजय प्रसाद (55) अपनी पुत्री का तिलक चढ़ाकर नबीनगर (बिहार) लौट रहे थे। छतरपुर महिंद्रा पेट्रोल पंप के पास उनकी कार स़ड़क किनारे कई दिनों से खड़े ट्रक में जा घुसी।

हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और गंभीर रूप से दो घायल व्यक्तियों को पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा अनुमंडल अस्पताल छतरपुर भेजा। जहां चिकित्सकों ने उन दो को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार की सुबह में दुर्घटनाग्रस्त कार को छतरपुर थाना लाया गया।

उसके बाद कार में फंसे दोनो शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे। परिजनों ने बताया कि संजय प्रसाद (55) नबीनगर (बिहार), सरयू प्रसाद (45) गया (बिहार), उमेश साव (55) डुमरी बालूगंज ( बिहार) और उमेश प्रसाद (50) बेरमो ( झारखंड) चारो आपसी रिश्तेदार थे। इधर, छत्तरपुर पुलिस शवों को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button