स्पोर्ट्स

यूएई में हो सकता है आईपीएल 2021, इस समय होगी छोटी नीलामी

स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल आईपीएल की मेजबानी भारत में होगी लेकिन कोरोना काल को देखते हुए इस बार मिनी ऑक्शन हो सकता है जबकि पहले कहा जा रहा था कि इस सीजन से पहले बीसीसीआई बड़ी नीलामी कर सकती है.

एक अख़बार के अनुसार अभी हाल ही में हुई आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की वर्चुअल मीटिंग में आईपीएल 2021 को लेकर चर्चा के बाद ट्रेडिंग विंडो ओपन हो गयी है और टीमों से बोला गया है कि वो अपने प्लेयर्स को 21 जनवरी तक रिलीज कर सकते हैं.

दूसरी ओर ये भी चर्चा हो रही है कि अगर भारत में कोरोना महामारी के हालात ऐसे ही रहे तो एक बार फिर आईपीएल यूएई में हो सकता है. इससे पहले आईपीएल के 13वें सीजन की मेजबानी यूएई में हुई थी. इसके साथ ये भी कहा गया है कि आईपीएल के 14वें सीजन के लिये फरवरी के दूसरे सप्ताह में मिनी ऑक्शन हो सकता है.

रिपोर्ट के अनुसार, इस बार छोटी नीलामी आयोजित होगी. बीसीसीआई इस बार आईपीएल की मेजबानी भारत में करना चाहता है लेकिन ये निर्भर करेगा कि सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी किस तरह से खेली जाएगी.

आईपीएल 2021 की मेजबानी को लेकर बीसीसीआई फ्रेंचाइजियों से बात करेगी कि उनकी पसंदीदा जगह क्या है. लेकिन कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अधिकतर टीमें इसे यूएई में आयोजित करने पर खुश होगी. बीसीसीआई सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी की मेजबानी के बाद कोई ठोस फैसला होगा.

बताते चले कि 10 जनवरी से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की मेजबानी होगी और इसमें कई बड़े प्लेयर शिखर धवन, सुरेश रैना, इशांत शर्मा, सूर्यकुमार यादव खेलेंगे. इस ट्रॉफी के मैच भारत के छह शहरों मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, बड़ौदा, इंदौर व चेन्नई में होंगे. इसके बाद नॉकआउट मैच अहमदाबाद में होंगे. इस लीग के जरिये कई प्लेयर अपने प्रदर्शन के दम पर आईपीएल 2021 में अपना दावा पेश करेंगे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button