स्पोर्ट्स

आईपीएल 2021 नीलामी : इतने खिलाड़ी होगे शामिल, देखें लिस्ट

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 की मेजबानी भारत में होगी लेकिन अभी इसका समय तय नहीं है. इस बीच 18 फरवरी को आईपीएल 2021 के लिये खिलाड़ियों की नीलामी होगी जिसके लिए ऑक्शन को लेकर प्लेयर्स की सूची सामने आ गयी है. इस बार नीलामी में कुल 292 प्लेयर भाग लेंगे जो 18 फरवरी को चेन्नई में 3 बजे से शुरू होगी.

ये भी पढ़े : आईपीएल 2021 : फरवरी में इस दिन यहाँ आयोजित होगी नीलामी

इस बार सूची में 10 प्लेयर का बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी हैं और इस बार नीलामी में स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी भी हैं. इस बार नीलामी में आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस मोरिस जैसे कई बड़े नाम भी है जिसमे स्टीव स्मिथ स्मिथ को नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रिलीज करते हुए संजू सैमसन को अपनी टीम का नया कप्तान नियुक्त किया था.

इसके साथ आरोन फिंच को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रिलीज किया था और वही सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी नीलामी के लिये नाम भेजा है. इसके साथ आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खराब प्रदर्शन करने वाले ग्लेन मैक्सवेल भी नीलामी में होंगे. मैक्सवेल ने आईपीएल के बाद भारत के खिलाफ वनडे और टी20 दोनों में काफी रन बनाये थे.

वैसे इस बार आरसीबी ने सबसे अधिक 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया था जबकि पंजाब ने 9 प्लेयर्स को रिलीज किया था. वही सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस ने सबसे अधिक प्लेयर्स को रिटेन किया है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button