मनोरंजन

CONFIRMED: टूट गई सलमान खान की ‘बहन’ की शादी

pullkit-wife-shweta-rohira-565299f5e027f_lखबर है कि बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और उनकी पत्नी श्वेता रोहिरा फाइनली अलग-अलग हो गए हैं। खुद श्वेता ने इस बात की पुष्टि की है।

श्वेता रोहिरा बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मुंहबोली बहन हैं। अभी पिछले साल ही श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट की शादी हुई थी।

खबरों के मुताबिक खुद श्वेता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया, “मैं और मेरे पति अब अलग-अलग रह रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि वे मुझसे अपने परिवार के लिए अलग हो रहे हैं। हमारे लिए फैमिली जरूरी होती है। वे हमारी लाइफलाइन हैं। इसके बाद मैंने उन्हें वह दे दिया, जो वे चाहते थे। उन्होंने परिवार के लिए मुझे छोड़ दिया।

पुलकित सम्राट ने सलमान की राखी बहन श्वेता रोहिरा की शादी 3 नवंबर 2014 को गोवा में हुई थी। खुद सलमान ने श्वेता का कन्यादान किया था। इस दौरान सलमान के भाई अरबाज और बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद थे। सलमान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह ही मानते हैं, तभी तो वे न केवल उनकी शादी में शरीक हुए, बल्कि उनका कन्यादान भी किया।

ऐसे हुई मुलाकात

पुलकित और श्वेता की मुलाकात तब हुई थी जब उनकी कोई फिल्म रिलीज भी नहीं हुई थी और श्वेता एक ट्रेनी जर्नलिस्ट थीं। जल्द ही यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। दोनों ने सगाई कर ली। फिर पिछले साल नवम्बर में ही उनकी शादी हुई थी।

पिछले महीने किया था सलमान ने दो बहनों को विदा

बता दें कि सलमान खान ने पिछले साल अपनी दो बहनों की शादी की थी एक तो उनकी अपना बहन अर्पिता और दूसरी जिसे वो अपनी मुंहबोली बहन मानते थे यानी की श्वेता। जहां एक तरफ अर्पिता जल्द ही मां बनने वाली हैं वहीं श्वेता की शादी एक साल में ही टूटने के कगार पर है।

रिश्ता टूटने की वजह ये हीरोइन

पुलकित और श्वेता का रिश्ता टूटने की वजह अभिनेत्री यामी गौतम को बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक कई बार यामी और पुलकित को साथ देखा गया है। सूत्रों के अनुसार इन दोनों की बढ़ती नजदीकिंया श्वेता को पंसद नहीं थी। बता दें हाल ही में श्वेता ने अपनी ट्विटर पर अपनी और पुलकित की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ये हमारी पहले करवाचौथ की तस्वीर है हम दोनों आपस में काफी खुश है।

 

Related Articles

Back to top button