स्पोर्ट्स

बकरीद से 2 दिन पहले इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के घर से हुआ बकरा चोरी, ईद उल-अज़हा पर देनी थी कुर्बानी

पाकिस्तान : ईद उल-अज़हा (Eid ul-Adha) यानि बकरीद इस अब बेहद ही करीब है। बता दें, इस बार बकरीद 10 (रविवार) (Bakrid 2022) तारीख को है। ऐसे में लोगों ने अबतक लगभग इसकी सारी तैयारियां कर ली है और कुछ लोगों ने तो अपने लिए बकरे का चुनाव भी कर लिया है, लेकिन अगर इस खास मौके पर कुर्बानी से पहले बकरा (Goat) ही गायब हो जाए तो? ये बेहद चौंका देने वाली बात होगी, लेकिन ऐसा ही हुआ है पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर के साथ। तो चलिए, हम आपको बताते है इसकी पूरी डिटेल।

बता दें, ये वाकया पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Wicketkeeper-Batsman Kamran Akmal) के साथ हुआ है। जिन्हें उस वक्त तगड़ा झटका लगा। जब ईद उल-अज़हा के मौके पर कुर्बानी के लिए लाया हुआ उनका बकरा ही चोरी हो गया। हैरानी की बात तो यह है की यह बकरा उनके निजी हाउसिंग सोसाइटी में उनके घर के बाहर बंधा हुआ था। इसके बावजूद भी बकरा चोरी हो गया।

इस वाकया पर कामरान अकमल के पिता मोहम्मद अकमल का कहना है कि उनके द्वारा इस साल बकरीद के मौके पर कुल 6 बकरों की कुर्बानी दी जानी थी। उन 6 बकरों में से जो सबसे ज्यादा अच्छा और सबसे ज्यादा कीमती बकरा था। उसे ही चुरा लिया गया है। मोहम्मद अकमल के मुताबिक, चोरी हुए बकरे की कीमत 90 हजार रूपये थी और बकरे की चोरी करीब तीन बजे के आस पास हुई। जिसके बाद हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा प्रबंधन को इस मामले की जानकारी दी गई। जिसपर उन्हें आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही दोषियों को हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड पकड़ लेंगे और बकरे को बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button