स्पोर्ट्स

यह भारतीय दोनों हाथों से करता है बॉलिंग, हैरान हुए इरफान पठान

Akshay-Karnewar-1453176710नई दिल्ली। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 23 साल के एक भारतीय युवा स्पिनर ने दोनों हाथों से बॉलिंग कर कमेंटेटर और दर्शकों को हैरान कर दिया। 
 
इस युवा गेंदबाज ने ऐसी गेंदबाजी की जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा। पिछले दिनों विदर्भ और बड़ौदा के बीच हुए मुकाबले के दौरान 23 वर्षीय युवा गेंदबाज अक्षय कर्णेवार ने बाएं और दाएं हाथों से शानदार बॉलिंग की। 
 
अक्षय ने ये करिश्माई स्पेल बड़ौदा की पारी के 15वें ओवर में फेंका। अक्षय ने ओवर की पहली गेंद इरफान पठान को दाएं हाथ से की जिस पर इरफान के कैच को बाउंड्री पर लगे फील्डर ने छोड़ दिया।
 
 दूसरी गेंद अक्षय ने बाएं हाथ से डाली, जिसपर बल्लेबाजों ने एक रन लिया। इसके बाद अक्षय ने तीसरी गेंद दाएं हाथ से डाली और बल्लेबाज इरफान पठान ने 1 रन लिया।
 
चौथी गेंद अक्षय फिर बाएं हाथ से करने आए और बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने इस पर स्वीप मारने के प्रयास में हवा में शॉट खेला लेकिन क्षेत्ररक्षक ने कैच छोड़ दिया। इसके बाद अगली दोनों गेंदे अक्षय ने दाएं और बाएं हाथ से फेंकी। 

 
अक्षय की गेंदबाजी देखकर इरफान पठान उसके पास आए और पूछा, ”तुम क्या हो? राइट आर्म स्पिनर या लेफ्ट आर्म स्पिनर?” जवाब में अक्षय ने मुस्कराते हुए कहा, ”मैं दोनों तरह से बॉल कर सकता हूं।”
 

Related Articles

Back to top button