State News- राज्यस्पोर्ट्स

पाकिस्तान में ही खेली जाएगी अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लॉकडाउन लगाया गया है. जिसके चलते अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच होने वाली वनडे सीरीज श्रीलंका की बजाए पाकिस्तान में होगी. दोनों टीमों के बीच होने वाली ये वनडे सीरीज आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है. हालांकि, सीरीज के शेड्यूल में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है.

वैसे अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो गया है. ‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ की खबर के  मुताबिक, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ हमीद शिनवारी ने सीरीज के पाकिस्तान शिफ्ट होने की जानकारी दी है.

तालिबान के कब्जे की वजह से चलते काबुल से कोई भी फ्लाइट नहीं जा रही है और श्रीलंका में भी कोविड के मामले निकलने के बाद 10 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है. अफगानिस्तान की टीम इस हफ्ते के लास्ट में पाकिस्तान के लिए निकलेगी. तीन सितंबर से खेले जाने वाली वनडे सीरीज के लिए वेन्यू की घोषणा नहीं हुई है.

पिछले हफ्ते अफगानिस्तान के 17 प्लेयर काबुल में ट्रेनिंग के लिए एकत्रित हुए थे. इससे पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस सीरीज को अपने देश में कराने का अफगानिस्तान को ऑफर दिया था. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसे रिजेक्ट कर दिया था.

पहले के कार्यक्रम के अनुसार, सीरीज के लिए अफगानिस्तान के प्लेयर्स को सड़क के रास्ते से पाकिस्तान जाना था और वहां से यूएई होते हुए श्रीलंका पहुंचते.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button