मनोरंजन

पापा से मुझे हिम्मत मिलती है : सोनम

downloadदस्तक टाइम्स एजेंसी/ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘नीरजा’ में मुख्य भूमिका निभा रही सोनम कपूर ने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें डर को जीतना सिखाया है।

विमान अपहरण के दौरान आतंकियों से कई यात्रियों की जान बचाने वाली नीरजा भनोट के जीवन पर बनीं इस फिल्म के रिलीज से पहले उनके जीवन पर लिखी गयी किताब के विमोचन के लिए यहां पहुंची सोनम  ने कहा कि ‘नीरजा’ के किरदार ने उन्हें मुश्किल वक्त का समाना कैसे करना है सिखाने के साथ-साथ डर पर काबू पाना भी सिखाया है।

उन्होंने कहा ”नीरजा में कई गुण थे लेकिन उनकी सबसे बड़ी  खासियत यह थी कि वह परिस्थितियों के साथ समझौता नहीं करती थीं। सही और गलत का फर्क उन्हें मालूम था, आत्मसम्मान के साथ जीने की  कला उन्हें आती थी।

फिल्म के दौरान मैनें उनकी जिंदगी से काफी कुछ सिखा और मुझे उम्मीद है कि फिल्म के रिलीज के बाद लोग भी उनके किरदार से काफी कुछ सीख सकेंगे।”

सोनम ने कहा ” यह फिल्म डर को काबू करके आगे बढना सिखती है ,इसलिए मैंने ट्विटर के जरिये भी लोगों से उनके सबसे बड़े डर के बारे पूछा है ताकि मेरे फैंस और दोस्त अपने डर के बारे में बात करके उस पर काबू पा सके।”

सोनम से जब उनके सबसे बड़े डर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ” मेरे लिए सबसे बड़ा डर यह है कि मैं अपने पिता का नाम ऊंचा कर पाउंगी या नहीं। मुझे लोग याद दिलाते रहते हैं कि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं। मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने का डर लगता है, लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि पापा से मुझे हिम्मत भी मिलती है।”

 

Related Articles

Back to top button