मनोरंजन

पंजाबी HOT कुड़ी मल्लिका शेरावत ने रचाई गुपचुप शादी

l_mallika-sherawat-1462691050एंजेंसी/ भारतीय फिल्मों में अपनी हॉट अदाकारी से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने पेरिस के बिजनेसमैन अपने प्रेमी साइरिल ऑक्जेनफेंस के साथ शादी रचा ली है। साइरिल पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं। 

मल्लिका और साइरिल के बीच गत कई महीनों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था जो अब शादी में बदल गया है। मल्लिका ने मार्च और अप्रैल महीने में साइरिल के साथ अपनी कई फोटो भी अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार किया था। 

मल्लिका के चचेरे भाई राजीव लाम्बा से जब इस शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि लगभग एक हफ्ता पहले मल्लिका और साइरिल ने अमेरिका के शहर लॉस एंजलिस में शादी कर ली है। 

मल्लिका पिता मुकेश लाम्बा का कहना है कि वह जल्द ही इस शादी का रिसेप्शन करेंगे। रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं की गई है क्योंकि उनका बेटा विक्रम और बहु शुभद्रा लाम्बा पेरिस गए हुए हैं। इनके आने के बाद रिसेप्सन की तारीख तय की जाएगी। 

गौरतलब है कि मल्लिका की पहली शादी वर्ष 1997 में फिल्मों में आने के पूर्व पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ हुई थी। वर्ष 2001 में मल्लिका और कर्ण का तलाक हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button