मनोरंजन

डरना मना है : राधिका आप्टे ने किया दिमाग घुमा देने वाला ‘फोबिया’ का नया पोस्टर जारी

मुंबई: अभिनेत्री राधिका आप्टे ने आगामी थ्रिलर और हॉरर फिल्म ‘फोबिया’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। यह पोस्टर राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपका दिमाग घुमने लगेगा।

फिल्म का निर्माण इरोस इंटरनेशनल एंड नेक्स्टजेन फिल्म्स ने मिलकर किया है। फिल्म ‘फोबिया’ का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। उन्होंने इससे पहले 2011 में फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ का निर्देशन किया था। नेक्स्टजेन फिल्म्स के प्रोड्यूसर विकि रजानी ने इससे पहले ‘आर. राजकुमार’ और ‘टेबल नम्बर 21’ का निर्माण किया था।

डॉक्टरों और मरीजों से की थीं मुलाकात
फिल्म की कहानी फोबिया (किसी प्रकार के डर) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद, राधिका ने डॉक्टरों और मरीजों के साथ मुलाकात की थी ताकि वह फिल्म के विषय और अपने किरदार के लिए अधिक से अधिक जानकारी जुटा सकें। इसके अलावा, राधिका ने मानसिक पहलू को समझने के लिए मनोचिकित्सकों और जैविक पहलू को समझने के लिए न्यूरो सर्जन के साथ संपर्क किया, जिससे वह फोबिया के बारे में समझ सकें कि ऐसी स्थिति में व्यक्ति कैसा व्यवहार करता है।

27 मई को रिलीज होगी फिल्म
राधिका आप्टे इससे पहले फिल्म ‘मांझी: द माउंटेन मैन’ और ‘अहिल्या’ से दर्शकों और समीक्षकों को प्रभावित कर चुकी हैं। ‘फोबिया’ 27 मई को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button