BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशउन्नाव

कांग्रेस को लगा झटका, अनु टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

कांग्रेस को लगा झटका, अनु टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जल्द ही उपचुनाव होने वाले है और इससे पहले ही कांग्रेस को अनु टंडन और कित परिहार ने झटका दे दिया है।

यूपी कांग्रेस की अनुटंडन इस्तीफा दिया और प्रदेश महासचिव अंकित परिहार ने भी दिया इस्तीफा। दोनों सदस्यों ने प्रदेश नेतृत्व से सहयोग न मिलने का आरोप लगाया है।

प्रियंका गांधी ने लिखा योगी आदित्यनाथ को पत्र, ये की अपील

अनु टंडन ने इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

अनु टंडन ने कहा, ‘दुर्भाग्यवश प्रदेश नेतृत्व के साथ कोई तालमेल ना होने के कारण मुझे कई महीनों से काम में उनसे कोई सहयोग प्राप्त नहीं हो रहा। 2019 का चुनाव हारना मेरे लिए इतना कष्टदायक नहीं रहा, जितना पार्टी संघठन की ताबाही और उसे बिखरते हुए देखकर हुआ। प्रदेश का नेतृत्व सोशल मीडिया मैनेजमेंट और व्यक्तिगत ब्रांडिंग में इतना लीन है कि पार्टी व मतदाता के बिखर जाने का उनको कोई इल्म नहीं है।’

यह भी पढ़े:-  घाटमपुर कांग्रेस विधायक कृपा शंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू 

उन्होंने आगे कहा, ‘इस सारी वजहों के बावजूद इस उम्मीद से कई महीनों तक पार्टी में बनी रही कि शायद प्रदेश के सुंदर भविष्य के लिए अच्छे और काबिल नए नेतृत्व को प्रोत्साहित किया जाएगा। इस बारे में मेरी बात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से भी हुई। कोई भी विकल्प या आगे का रास्ता, जो सभी के हित में हो, नहीं निकल पाया।’

आपको बता दें कि अनु टंडन उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद रह चुकीं है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button