BREAKING NEWSPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्डवाराणसी

प्रियंका गांधी ने लिखा योगी आदित्यनाथ को पत्र, ये की अपील

प्रियंका गांधी ने लिखा योगी आदित्यनाथ को पत्र, ये की अपील

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुनकरों की हड़ताल पर अब राजनीति शुरू हो गई जिसको लेकर आज प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है।

इस पत्र में यंका गांधी ने सीएम योगी अपील की है कि बुनकरों फर्जी बकाया के नाम पर उन्हें परेशान ना किया जाये।

प्रियंका गांधी ने कहा, “दुनिया में बनारस का नाम मशहूर करने वाले बुनकरों को फ्लैट रेट पर बिजली न देना, नए रेट पर बिजली बिल वसूली के लिए उन्हें प्रताड़ित करना बेहद गलत है। भाजपा सरकार को अविलंब फ्लैट रेट पर बिजली व पुराने दर पर बकाया भुगतान लागू कर बुनकरों की रक्षा करनी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने अपनी चिट्ठी में लिखा, “मुख्यमंत्री महोदय, मैं उम्मीद करती हूं कि आप कुशल-मंगल होंगे। मेरी जानकारी में आया है कि पिछले कुछ समय से वाराणसी के बुनकर बहुत ही परेशान और हताश हैं। पूरी दुनिया में मशहूर बनारसी साड़ियों के बुनकरों के परिवार दाने-दाने को मोहताज हो गए हैं।”

प्रियंका गांधी ने कहा, “कोरोना महामारी और सरकारी नीतियों के चलते उनका पूरा कारोबार चौपट हो गया है जबकि उनकी हस्तकला द्वारा सदियों से यूपी का नाम रौशन हुआ है। राज्य सरकार को इस कठिन दौर में उनकी पूरी सहायता करनी चाहिए।”

यह भी पढ़े:-  झारखंड उपचुनाव: मुख्यमंत्री सोरेन के बिगड़े बोल, कही ये बात – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button