आकाश चोपड़ा ने क्यों दी स्टीव स्मिथ का आधार कार्ड बनाने की राय

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे मैच में 66 रन से मात दी तो इसमें स्टीव स्मिथ की 66 गेंदों में 105 रनों की शतकीय पारी का भी कमाल था. उनका साथ देते हुए कप्तान आरोन फिंच ने 114 रनों का शतकीय पारी खेली थी. हालांकि हार्दिक पांड्या (90) और शिखर धवन (74) की शानदार पारी के बाद भी भारतीय टीम से जीत नहीं सकी थी.

इसके बाद पूर्व इंडियन क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सलाह दी कि स्मिथ अपना आधार कार्ड बनवा ले. स्टीव स्मिथ ने 105 रनों की शतकीय पारी में 11 चौके और 4 लंबे छक्के मारे और फिंच के साथ दूसरे विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी की. वही इस पारी के बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया-स्मिथ को भारत से काफी प्यार है तो ऐसे में उनको नागरिकता मिलनी चाहिए. इनका आधार कार्ड बनवाइए प्लीज. अशुभ संकेत पूरे टूर के लिए.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।