मनोरंजन

अर्शी खान ने भरे हिना खान के कान, शिल्पा शिंदे को करवाया किचन से बाहर: Video

बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई नया बखेड़ा देखने को मिलता है. इस बार घर में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच किचन को लेकर बहस हुई. लेकिन दोनों के बीच इस युद्ध को भड़काने का काम अर्शी खान ने किया. अर्शी खान ने हिना को बताया कि शिल्पा खाना बनाते समय आरओ के पानी का इस्तेमाल नहीं करती बल्कि नल से आने वाले पानी का इस्तेमाल करती है. ये सुनकर हिना भड़क उठी और सीधे किचन में जाकर शिल्पा से कहा कि टैप वॉटर खाने में इस्तेमाल मत कीजिए आप आरओ का पानी यूज करें.अर्शी खान ने भरे हिना खान के कान, शिल्पा शिंदे को करवाया किचन से बाहर: Video

दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी कि शिल्पा को किचन से बाहर जाना पड़ा. जिसके बाद शिल्पा ने गुस्से में हिना को कहा कि आज के बाद से मैं किचन में कोई काम नहीं करूंगी. किचन का काम हिना खान और अर्शी खान संभाले. वैसे इस पूरे मामले पर घर के किसी अन्य सदस्य ने कुछ नहीं बोला. बता दें कि बिग बॉस टास्क में सबसे खराब परफॉर्मेंस करने वाले 3 कंटेस्टेंट को कालकोठरी की सजा मिलेगी. जिसमें घरवालों को आपसी सहमति से 2 नाम चुनने के लिए कहेंगे.

कैप्टन के पास स्पेशल पॉवर होने के कारण अर्शी खान एक कंटेस्टेंट को कालकोठरी भेजेंगी. अब ये देखना मजेदार होगा कि आज के एपिसोड में कौन कालकोठरी की सजा काटने वाला है.

Related Articles

Back to top button