अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम कर खुद को भाग्यशाली मान रही है मानुषी

मुम्बई : मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर खुद को भाग्यशाली मान रही है। यशराज फिल्मस के बैनर तले निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में अक्षय, पृथ्वीराज जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

वेबसीरीज आश्रम का दूसरा पार्ट जल्द होगा रिलीज, आज की गई घोषणा

कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी। अब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गयी है। मानुषी ने कहा, “अक्षय सर के साथ काम कर खुद को मैं भाग्यशाली मानती हूं। मुझे हर किसी से सहयोग मिल रहा है। जब आप डेब्यू करते हैं तो यह कठिन होता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। अक्षय सर सहित हर कोई बहुत सहयोगी और उत्साह बढ़ाने वाला है।”

मानुषी ने कहा, “मैं ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर वापस आने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने इस लाइफ को बुरी तरह से मिस किया है। मैं हर दिन शूटिंग के लिए तैयार हूं, क्योंकि मैं बहुत कुछ सीख रही हूं और मुझे यह पसंद आ रहा है। मैं अक्षय सर के साथ सेट पर होने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ सीखना बाकी है।”

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare