वेबसीरीज आश्रम का दूसरा पार्ट जल्द होगा रिलीज, आज की गई घोषणा

मुम्बई : वेबसीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा भाग आने वाला है। हाल ही में रिलीज हुई ‘आश्रम’ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और व्यूवरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का भी ऐलान कर दिया है। अब कंफर्म हो गया है कि दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है। गौरतलब है कि वेबसीरीज ‘आश्रम’ में बाबी देओल ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

बिग बॉस 14 : जैस्मिन के लिए आपस में भिड़े हिना और सिद्धार्थ

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ’11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होने वाली है। प्रकाश झा ने आश्रम वेबसीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की है। इसका नाम होगा ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्कसाइड।’ बता दें कि इसकी स्ट्रीमिंग भी मैक्स प्लेयर पर की जाएगी और दिवाली से पहले इसकी स्ट्रीमिंग कर दी जाएगी। अभी तक इसके एपिसोड को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। गौरतलब है कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ में बॉबी देओल. बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नज़र आए। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड की है, जिसे काफी पसंद किया गया।

हालांकि, इसके बावजूद कहानी पूरी नहीं हो सकी और पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया है। अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। पहले वाला सीजन 28 अगस्त को रिलीज हुआ था। पहले सीजन के लिए कहा गया था कि दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था यानी लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे।

आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबा के भक्तों की एक विशाल फौज है, जो उन पर आंख बंद करके भरोसा करती है। बॉबी बाबा के रोल में हैं। दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जो बाबा के आश्रम में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच में लगा है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare