बिग बॉस 14 : जैस्मिन के लिए आपस में भिड़े हिना और सिद्धार्थ

मुम्बई : टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सभी घर वाले अब फुल फॉर्म में नजर आ गए हैं. तमाम फ्रेशर्स अब खुलकर अपना गेम दिखा रहे हैं और बिग बॉस हाउस में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है.

बीते एपिसोड में अपने पर्सनल आइटम लेने के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक सुनहरा मौका दिया था. जिसके तहत दो-दो कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला होना है. जिसके लिए रुबीना-पवित्रा, एजाज-राहुल और शहजाद-निशांत (Shehzaad Deol, Nishant Malkani) के बीच मुकाबला हो चुका है और अब निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन के बीच अपने पर्सनल आइटम्स के लिए जंग छिड़ेगी.

चीन ने रखी शर्त, भारत का दो टूक जवाब-पैंगोंग से एक साथ हटें दोनों सेनाएं

घरवालों के दिन की शुरुआत होती है ‘लकी तू-लकी मी’ से. सुबह, सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला पूछते हैं कि येलो टॉयलेट किसने की है और इसके बाद बॉथरूम पर चर्चा शुरू हो जाती है.

दूसरी ओर निक्की, जान से कहती हैं कि वह उनके लिए ‘हंसते-हंसते कट जाएं रास्ते’ गाना गाएं. जिस पर वह गाना सीखकर आते हैं और निक्की के लिए गाना गाते हैं. जिस पर निक्की, जान से कहती हैं कि जब तक उनकी सांसें चलेंगी दोनों की दोस्ती कायम रहेगी. वहीं सिद्धार्थ और रुबीना दिलैक में सब्जी काटने को लेकर बहस शुरू हो जाती है.

सिद्धार्थ कहते हैं कि जो भी सब्जी बनाता है वही काटेगा भी. राहुल एक साथ तीन काम नहीं कर सकते. इस पर रुबीना कहती हैं कि उन्होंने खाना बनाना इसलिए चुना क्योंकि, कई लोग सब्जी काटने में लगे थे. रुबीना और सिद्धार्थ की बहस के बीच सभी लोग रुबीना और अभिनव पर भड़कते दिखे. इस पर अभिनव कहते हैं कि वह भी यहां गेम खेलने आए हैं, बच्‍चे पालने नहीं आए हैं. रुबीना दिलैक, अभिनव से निक्की के रवैये पर बात करते नजर आते हैं.

टास्क की शुरुआत होती है. अगला टास्क अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू के बीच होता है. जिसमें अभिनव शुक्ला की जीत होती है. इसके बाद का मुकाबला निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन के बीच होता है. लेकिन, टास्क के बीच निक्की और जैस्मिन के बीच जमकर लड़ाई होती है. जिसके चलते सीनियर सिद्धार्थ और हिना के बीच भी बहस शुरू हो जाती है. दरअसल, टास्क के दौरान हिना, जैस्मिन को सपोर्ट करती नजर आती हैं. निक्की और जैस्मिन के बीच टास्क खत्म हो जाता है, लेकिन रिजल्ट को लेकर तीनों सीनियर आपस में भिड़ जाते हैं.

तीनों सीनियर्स लगातार आपस में लड़ते रहते हैं और इसी बीच बिग बॉस रिजल्ट क्लियर करते हुए जैस्मिन को टास्क का विनर घोषित करते हैं. घरवाले इस बीच सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करते हैं. पवित्रा पुनिया कहती हैं, घर में औरत और मर्द बराबर हैं.

निशांत और निक्की टास्क के रिजल्ट को लेकर चर्चा करते हैं. इसके बाद राहुल, निक्की, जान, निशांत और सिद्धार्थ शुक्ला रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को लेकर चर्चा करते हैं.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFace