स्पोर्ट्स

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमो की हुयी घोषणा, जानिए कौन है ज्यादा खतरनाक

अभी हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे,टी-20,और टेस्ट मैच की सीरीज ख़त्म हुई और भारत ने सिरीज पर कब्ज़ा कर लिया है!अब वेस्टइंडीज पर जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के दौरे के लिए तैयार है!और भारतीय टीम आस्ट्रेलिया पहुँच गई है! आपको हम बता दे कि आस्ट्रेलिया में आस्ट्रेलिया टीम के साथ भारतीय टीम 3 टी-20, चार टेस्ट मैच और तीन वनडे मैच की सिरीज खेलेगी!दोस्तों इन दोनों टीमो के बीच पहला टी-20 मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच ब्रिसबेन में खेला जाएगा!और दोस्तों यह मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा!

आपको बता दे कि भारत और आस्ट्रेलिया टी-20 मैचो की टीमे भी घोषित कर दी गई है! आज हम आपको भारत और आस्ट्रेलिया टी-20 टीम में शामिल होने वाले सदस्यों के बारे में बताने जा रहे है!अगर भारत की बात करे तो इसमें जिन खिलाडियों को जगह मिली है वह है-

विराट कोहली(कप्तान),रोहित शर्मा,शिखर धवन,के.एल.राहुल,श्रेयस अय्यर,मनीष पांडे,दिनेश कार्तिक,ऋषभ पन्त,कुलदीप यादव, याजुवेंद्र चहल,वाशिंगटन सुन्दर,कुनाल पांड्या,भूवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह,उमेश यादव,खलील अहमद!

अगर आस्ट्रेलिया की टीम की बात करे तो आस्ट्रेलिया की टीम में जो खिलाडी है वह है-एरान फिंच( कप्तान),एलेक्स कैरी,एश्टन एगर,जेसन बहरान डार्फ,नाथन कुल्टर नाइल,क्रिस लिन,ग्लेन मैक्क्स्वेल,बेन मैकडर्म्त,डार्सी शार्ट,बिनी स्तान्लक,मार्क्स स्टायनिस,एंड्रयू ट्राई,एडम जाम्पा!

दोस्तों अगर देखा जाए तो आस्ट्रेलिया की टीम बहुत मजबूत नहीं है! लेकिन आस्ट्रेलिया के पिच के बारे में कुछ भी नही कहा जा सकता है! अब भारत के खिलाड़ी अपनी पूरी तैयारी में लगे हुए है और लगातार अथक परिश्रम करके आस्ट्रेलिया को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार भी हो गए है!

Related Articles

Back to top button