ज्ञान भंडार

इस आदमी की चप्पल में मौजूद था कुछ ऐसा जिसे देखकर दिमाग हिल जायेगा !

सोशल मीडिया आज के समय में बहुत बड़ा मंच बनकर उभरा है. देश दुनिया से जुड़ी खबरों के साथ कई बार ऐसी अजीबो-गरीब चीज देखने को मिल जाती हैं. ज्यादातर लोग अपने फोटो भी शेयर करते हैं. कई बार आपने भी देखा होगा कि सोशल मीडिया पर ऐसे फोटो वायरल होते हैं 

इस आदमी की चप्पल में मौजूद था कुछ ऐसा जिसे देखकर दिमाग हिल जायेगा !

जो पास से दिखने में बड़े साधारण से दिखते हैं लेकिन जब उनको zoom करके देखा जाता है तो उसमें कुछ और भी नजर आ जाता है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं.

कई बार आपका सामना भी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें से हुआ होगा जिसमें फोटो खिंचाने वाले लोग खड़े रहते हैं लेकिन जब उन फोटोज को zoom किया गया तो उनमे पीछे किसी आत्मा कभी किसी अलग तरह की परछाई कैद हो जाती है जो बाद में पता चलती है. आज हम आपको एक एक आदमी की चप्पल दिखाने जा रहे हैं जिसे आप भी zoom करके देखेंगे तो आपके होश उड़ जायेंगे.

आपको भी यह चप्पल साधारण सी दिख रही होंगी ना? जरा गौर से देखिये आपको इस चप्पल में कुछ नजर आया आपको नहीं ना चलिए बताते हैं आपको आखिर इस चप्पल में ऐसा क्या था जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे. आप उम्मीद भी नहीं लगा सकते हैं कि कोई इंसान अपनी नीच सोच को लेकर इस हद तक जा सकता है. बता दें कि इस इंसान की चप्पल में अंदर एक मोबिल छुपा हुआ था और चप्पल के एक छेड़ पर कैमरा सेट था. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये इंसान अपनी चप्पल में इस तरह कैमरा और मोबाइल लगाये क्यों घूम रहा था? तो बता दें कि इसके पीछे जो वजह सामने आयी है उसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे. बता दें कि ये इंसान इस कैमरे की मदद से लड़कियों के नीचे के हिस्से की रिकॉर्डिंग किया करता था. बाद में उसे देखा करता था. एक दिन जब यह पकड़ा गया तो यह सच सामने आया.

 

Related Articles

Back to top button