मनोरंजन

इस एक्टर ने बांधे आलिया की तारीफों के पुल, कंगना की बहन बोली तू…’

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म हाईवे की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट की तारीफ की. इस ट्वीट में उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत को काम चलाऊ एक्ट्रेस भी बता दिया और उन्हें पीड़िता बताया. रणदीप के इस ट्वीट पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी अभिनेता को करारा जवाब दिया और बात इतनी बढ़ गई कि मामला आलिया की मां सोनी राजदान तक भी पहुंच गया.

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “सबसे प्यारी आलिया, मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी कामचलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं कर रही हो. खुद को बेहतर बनाने के तुम्हारे लगातार प्रयासों के लिए मैं काफी खुश हूँ. आलिया ने कुछ ही देर बाद रणदीप के ट्वीट पर कुछ इमोजी बनाकर जवाब दे दिया लेकिन इससे कंगना की बहन रंगोली नाखुश नजर आए.

रंगोली ने ट्वीट में रणदीप को जवाब दिया, “आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत तो नहीं तो तुझको आगे किया, मैं जानती हूं कि फिल्म उंगली की शूटिंग के दौरान तूने क्या किया था. कितना हरास किया तूने कंगना को और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का. मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ. वहीं कम से कम आलिया जैसे लोग कामयाब हैं अपनी चमचागिरी के चलते. भाई तू तो परमानेंट फेल्योर है.” अब सोशल मीडिया पर इन कलाकारों की बीच जमकर बहस छिड़ी हुई है.

Related Articles

Back to top button