स्पोर्ट्स

इस दिग्गज खिलाडी ने लगाई गुहार, मुझे टीम का हिस्सा बना लो, अपना 110% देने को हूँ तैयार

इस बात को तो आप सभी समझ गये ही होगें कि क्रिकेट की दुनिया में किसी खिलाड़ी के लिये डेब्यू करना एक बहुत ही बड़ी होती है, क्‍योंकि कई युवा खिलाड़ी बेहतरीन खेल प्रदर्शन करने के बावजूद उन्‍हें जल्‍द इंडियन टीम में खेलने का अवसर नही मिलता है, आज हम एक ऐस ही खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है जो इंडियन टीम में सामिल होने के लिये गुहार लगा रहा है। इस खिलाड़ी के रिकॉर्ड देख आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे है। वो भारत ए टीम का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी, पिछले काफी समय से टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं, आपको बता दें कि इंढियन टीम में जगह बनाने को लेकर इस खिलाडी ने एक बड़ा बयान देते हुो कहा कि अगर उन्हें टीम इंडिया में खेलने का अवसर मिलता है तो वो अपना 110 प्रतिशत देंगे। साथ ही आपको बता दें कि इस खिलाड़ी के नाम कई शतकीय पारी का रिकॉर्ड दर्ज है। यह युवा खिलाड़ी इंडियन टीम में सामिल होने के लिये प्रयासरत है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर किस खिलाड़ी की बात की जा रही है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज जिस खिलाड़ी की बात की जा रही है उसका नाम दीप हुड्डा हैहोगी जिन्‍होंने भारतीय टीम ए की ओर से खेलते हुये कई अहम मैच जितवायें है। आपको बता दें कि 31 फर्स्ट क्लास मैचों में 2204 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया, जिसके पश्‍चात टीम इंडिया में जगह बनाने की उनकी दावेदारी काफी मजबूत हुई है। क्रिकेट ट्रेकर में छपी खबर के अनुसार दीपक हुड्डा ने कहा है कि : आगामी मार्च में श्रीलंका में होने वाली ट्राइ सीरीज़ में जगह बनाने को लेकर वो काफी मेहनत कर रहे हैं। दीपक हुड्डा काफी वर्षो से बड़ौदा टीम की कमान संभाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button