जीवनशैली

एयरटेल ने लॉन्च किया 300Mbps स्पीड वाला होम ब्रॉडबैंड प्लान

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत की है. कंपनी ने इसे उन यूजर्स को टार्गेट करके लॉन्च किया है जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं. एयरटेल ने कहा है कि इस नए प्लान के तहत कस्टमर्स को 300Mbps तक की स्पीड मिलेगी.एयरटेल ने लॉन्च किया 300Mbps स्पीड वाला होम ब्रॉडबैंड प्लान

गौरतलब है कि यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है और इसके लिए कस्टमर्स को हर महीने बतौर रेंटल 2,199 रुपये देने होंगे. इसके तहत 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा जिसमें अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी शामिल है.

इस प्लान को लेने पर ऐरटेल के ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगी . इसमें विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी ऐप हैं. कंपनी के मुताबिक विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गाने हैं, जबकि एयरटेल टीवी में 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और शोज हैं.

भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने इस लॉन्च के दौरान कहा है, ‘V Fiber होम ब्रॉडबैंड की सफलता को देखते  हुए हम FTTH आधारित हाई स्पीड प्लान लॉन्च कर रहे हैं उन लोगों के लिए जो हाई स्पीड डेटा चाहते हैं. आने वाले समय में हम FTTH का दायरा बढ़ाएंगे और अपने कस्टमर्स को होम ब्रॉडबैंड प्लान्स में अलग अलग प्राइस प्वॉइंट पर ज्यादा च्वाइस देंगे’

एयरटेल के मुताबिक डेटा रॉल ऑवर प्लान की भी शुरुआत की गई है जिसके तहत महीने भर मे तय डेटा यूज नहीं किया तो वो डेटा अगले महीने जुड़ डाएगा. इसके अलावा कंपनी myHome रिवॉर्ड के तहत यूजर्स को फ्री डेटा भी देने का दावा करती है.एयटेल फिलहाल होम ब्रॉडबैंड और फिक्स्ड लाइन सर्विस देश के 89 शहरों में देता हा और दावा है कि यह यह देश का दूसरे नंबर का फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर है.  

Related Articles

Back to top button