अजब-गजबमनोरंजन

करन जौहर बने ट्विंस बच्चों के पिता, पुरे बॉलीवुड में छाई ख़ुशी की लहर…

गौरतलब है कि खबर यह भी है कि करन के बच्चों ने उसी अस्पताल में जन्म लिया है, जहां शाहरुख़ ख़ान के बेटे अबराम का जन्म हुआ था।

मुंबई। करन जौहर ने हाल ही में अपनी आॅटोबायोग्राफी के लांच के दौरान संकेत दे दिए थे कि उनकी इच्छा है कि वे पिता बनें, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनमें वे सारे गुण हैं जो एक पिता में होने चाहिए। अब खबर यह है कि करन ने खुद इस बात की घोषणा कर दी है कि सरोगेसी के माध्यम से वे ट्विंस बच्चों के पिता बने हैं। करन ने अपने आॅफिशियल स्टेटमेंट में जानकारी देते हुए बताया है कि मैं इस खबर को साझा करते हुए बेहद खुश हूं कि मेरी जिंदगी में दो और लाइफलाइन्स जुड़ने जा रहे हैं और वह कोई और नहीं मेरे बच्चे हैं।

वे हैं यश और रुही। मैं इन दोनों का पिता बन कर बहुत खुश हूं और मैं तहे दिल से इन दोनों का स्वागत अपनी जिंदगी और इस दुनिया में करता हूं। यह मेरे लिए एक इमोशनल डिसीजन था। लेकिन मैंने अपनी सारी जिम्मेदारियों को देखते हुए और अपने दायित्व को समझते हुए यह निर्णय लिया। अब मेरे बच्चे मेरे लिए प्राथमिकता होंगे। अब मेरे लिए घूमना, फिरना, बुक्स, और बाकी सारे काम उनके बाद ही महत्वपूर्ण होंगे। ईश्वर की कृपा से मेरे पास मेरी मां हैं, जो उनका मुझसे भी ज्यादा ख्याल रखेंगी। मैं अपनी मां का भी शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरा हमेशा ख्याल रखा।

मैं पूरी आशा करता हूं कि मैं भी उनकी तरह ही अपने बच्चों का ख्याल रख पाऊंगा। मैं डॉ. जतीन शाह को थैंक्स कहना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे इस निर्णय में मेरा साथ दिया है और मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा। करन ने अपने बच्चों का नाम यश और रुही रखा है। यह कहा जा सकता है कि ये नाम उनके माता-पिता के नाम ही हैं। दरअसल, करन के पिता का नाम यश और मां का नाम हीरू है। फिलहाल करन लंदन स्कूल आॅफ इकोनॉमिक्स में हैं, वे वहां किसी सेशन का हिस्सा बनने गए हैं।गौरतलब है कि खबर यह भी है कि करन के बच्चों ने उसी अस्पताल में जन्म लिया है, जहां शाहरुख़ ख़ान के बेटे अबराम का जन्म हुआ था।

Related Articles

Back to top button