टॉप न्यूज़फीचर्ड

कहा रही अब इंसानियत इन 23 लोगों ने एक 28 की महिला के साथ बारी-बारी से किया रेप

बीते 25 सितंबर को यहां एक महिला के साथ 23 लोगों के गैंगरेप का मामला सामने आया है। दिल्ली निवासी 28 वर्षीय युवती की शिकायत पर बीकानेर पुलिस ने मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने दो दिन पहले बीकानेर एसपी सवाई सिंह गोडारा से मिलकर 23 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। यहां उसने बताया कि इनमें से दो आरोपियों को वह नाम से जानती है।

कहा रही अब इंसानियत इन 23 लोगों ने एक 28 की महिला के साथ बारी-बारी से किया रेपपीड़ित महिला बीकानेर एसपी से मंगलवार को मिली और इस दौरान उसने बताया कि बीकानेर के सुदूर इलाके में दिनदहाड़े उसके साथ 23 लोगों ने बलात्कार किया। महिला की तहरीर पर जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई और पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए छापे मारे। यह भी बताया जा रहा है कि पीड़िता ने पहले मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में सेक्शन 164 सीआरसीपी के तहत आठ लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। 

सऊदी में महिलाओं पर हैं अजीबो-गरीब पाबंदियां, जानिए किस-किस चीज पर हैं रोक

गुरुवार को सवाई सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ फोन पर बातचीत में बताया कि पुलिस की रेड के बाद छह लोगों को पकड़ा गया है। इन अभियुक्तों की पहचान सुभाष, राजू राम, भंवर लाल, मनोज कुमार, जुगल और मदन के नाम से हुई है सभी की उम्र 20 वर्ष के करीब है। महिला ने बताया कि 25 सितंबर को वह बीकानेर के रिदमलसार पुरोहितन इलाके में गई थी जहां लौटने के लिए उसे दो लोगों ने अपनी एसयूवी गाड़ी में लिफ्ट दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे सड़क किनारे खींचकर रेप किया। इसके बाद उन्होंने अपने साथियों को बुलाया जिन्होंने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

Related Articles

Back to top button