दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस और बीजेपी चला रहे हैं लाला की दूकान: असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कांग्रेस का सेक्युलिजम एक धोखा है। यही नहीं बल्कि अवैसी ने राहुल के साथ साथ पीएम मोदी को भी आड़े हाथों लिया।उन्होंने कहा राहुल और मिल के लाला की दूकान चला रहे हैं।

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिश-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने राहुल गांधी के सी टीम वाले बयान का पलटवार किया है।उन्होंने कहा कांग्रेस लगातार कई राज्यों में हार चुकी है और इसकी हार का कारण राहुल गांधी हैं। उन्होंने आगे राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपनी मां सोनिया से विनम्रता सीखें। यही नहीं बल्कि अवैसी ने राहुल के साथ साथ पीएम मोदी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को यह बताना पड़ेगा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी का समर्थन क्यों किया ? राहुल गांधी सेक्युलिरिज्म और नरेंद्र मोदी देश भक्ति का सर्टिफिकेट दे रहे हैं।

 

इन लोगों ने ‘लालाओं की दुकान’ खोल रखी है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ‘एक’ ही हैं, साथ ही उन्होंने तेलंगाना की जनता से कहा कि वे इन लोगों के झांसे में नहीं आएं। गांधी ने यह दावा भी किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति भाजपा की ‘बी टीम’ है और उसके प्रमुख के चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री मोदी के लिए ‘तेलंगाना रबर स्टांप’ की तरह काम करते हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की ‘सी टीम’ है, जिसका काम है भाजपा/केसीआर विरोधी मतों को तोड़ना।’कांग्रेस प्रमुख ने कहा था ‘तेलंगाना की महान जनता मोदी, केसीआर और ओवैसी भले ही अलग-अलग जुबान में बात करते हैं लेकिन वे हैं एक ही। आप उनके झांसे में नहीं आएं।’ इससे पहले, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि तेलंगाना का जन्म ही आदर्शवाद और महान सपनों के साथ हुआ था लेकिन टीआरएस/भाजपा के चार साल की नाकामी, दंभ और भ्रष्टाचार ने यहां के लोगों के मन को संशय से भर दिया है।

Related Articles

Back to top button