फीचर्डराष्ट्रीय

निर्भया कांड की यूपी में पुनरावृति, बरेली में नाबालिग बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या

102027-again-nirbhaya-caseदस्तक टाइम्स एजेन्सी/ बरेली (उत्तर प्रदेश) :दिल्ली निर्भया कांड की एक बार फिर से पुनरावृति हुई है। उत्तर प्रदेश स्थित बरेली के नवाबगंज में 12 साल की एक दलित लड़की से बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। 

खेत से गन्ने की पताई लेकर लौट रही चौथी कक्षा में पढ़ने वाली इस लड़की से दरिंदगी के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हैवानियत की हद पार करते हुए दरिंदे ने उसके नाजुक अंग पर डंडे से कई वार किए। नाबालिग लड़की का शव सरसों के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

दरिंदगी की यह सनसनीखेज वारदात शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे नवाबगंज कस्बे से सटी एक बस्ती के पास हुई। गांव में अनुसूचित जनजाति के कुछ महावत परिवार रहते हैं जो जानवर पालकर अपने परिवारों का भरण पोषण करते हैं। पुलिस ने मामले में हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

इस दर्दनाक वारदात की खबर से गांव में दहशत का माहौल है। मौके पर डीआई जी रेंज बरेली आशुतोष कुमार, एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस पहुंची। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को किसी करीबी पर ही शक है। डीआईजी आशुतोष कुमार ने मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

Related Articles

Back to top button