मनोरंजन

‛कुमकुम भाग्य’ के अभी की असली बीवी है बेहद हॉट और खूबसूरत, PHOTOS

छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक सितारे हैं जो लाखों दिलों के राजा बन चुके हैं। छोटे पर्दे पर कोई बेटा हो बहू हो या बहन हर कोई दर्शकों के दिल पर ऐसी छाप छोड़ते हैं कि वह सोचते हैं कि उनके घर के खुद के रिश्ते भी बिल्कुल उन्हीं की तरह एकदम साफ और पवित्र हो। प्रशंसक अपने स्टाफ को उनके असली नाम की बजाय सीरियल में दिए हुए नामों से ही पहचानते हैं क्योंकि वह अपनी उनके नामो से ऐसी पहचान बना लेते हैं कि लोग उन्हें उन्हीं नाम से पुकारने लगते हैं। उनके प्रशंसकों ने उन्हें नाम से जानते हैं पहचानते हैं और सीरियल में दिखाई जाने वाली पर्सनालिटी को भी सच मान लेते हैं।

आज हम आपको बताने वाले हैं जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कुमकुम भाग्य के अभी के निजी जीवन के बारे में कुछ बातें। जी हां जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कुमकुम भाग्य में अभी एक मशहूर सिंगर है जिसकी ऑनस्क्रीन पत्नी प्रज्ञा है। जो बेहद खूबसूरत और सीरियल की पेरफक्ट बहू है। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं अभी की रियल लाइफ पत्नी के बारे में, जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है।

छोटे पर्दे पर आने वाले शो कुमकुम भाग्य में लीड रोल में नजर आने वाले अभी का असली नाम शबबीर आलुवालिया है। शब्बीर अहलूवालिया लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं अपनी स्मार्टनेस और लुक की वजह से। जी हां लाखों लड़कियां उनकी लुक्स के पीछे पागल है लेकिन बस इस बात से भी परेशान और हैरान हो जाती हैं कि वह शादीशुदा है। जी हां असल जिंदगी में शब्बीर अहलूवालिया शादीशुदा हैं।

शब्बीर अहलूवालिया की पत्नी का नाम रांची कॉल है। काची कॉल भी एक बहुत मशहूर एक्ट्रेस है जो छोटे पर्दे की एक बहुत से सीरियल में काम कर चुकी है। जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो माय का और ऐसे बहुत से सीरियल है वह काम कर चुकी है और अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। मैं दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। शब्बीर अहलूवालिया और राशि दोनों ही अपने निजी जीवन में बेहद खुश हैं।

कांची कौल बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है जो अपने स्टाइल और फैशन के लिए छोटे पर्दे पर से जानी जाती है। ‘कहीं तो होगा’, ‘काव्यांजलि’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे टीवी सीरियल्स के लिए पहचाने जाने वाले शब्बीर ने यह खबर अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर शेयर की। शब्बीर अहलूवालिया और कांची 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे।

काशी और शबीर के दो बच्चे भी हैं जो उन्हीं की तरह खूबसूरत दिखते हैं। अपनी लाइफ में बेहद खूबसूरत और केयरिंग लाइफ जीते हैं। मुझे जितना वक्त अपने कामकाज को देते हैं उतना ही वक्त अपनी परिवार को भी देते हैं। इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहते हैं और आए दिन आपकी पिक्चर्स अपलोड करते रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी साथ में बहुत खूबसूरत नजर आती है।

Related Articles

Back to top button