मनोरंजन

तलाक के बाद रोडीज के जज रघुराम ने रचाई दूसरी शादी

पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज के जज रह चुके रघु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से शादी कर ली है. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की. कपल ने इंस्टा अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं

शादी में एक्टर रणविजय सिंह ने भी शिरकत की. दूल्हा बने रघु राम व्हाइट कुर्ते और रेड धोती में नजर आए. वहीं नताली ने पारंपरिक व्हाइट एंड गोल्डन बॉर्डर की सिल्क साड़ी पहनी.

शादी की रस्मों को निभाते हुए रघु राम और नताली. फोटो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि ये रघु राम की दूसरी शादी है. तस्वीर में नताली और रघु राम फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, नताली-रघु के रिलेशन को एक साल से ज्यादा वक्त हो चुका है.

रघुराम ने पहली शादी सुगंधा गर्ग से की थी. 2016 में दोनों अलग हो गए थे. उन्होंने आपसी सहमति से तलाक लिया था. अलग होने के बाद भी रघुराम और सुगंधा दोस्त बने हुए हैं.

नताली और रघुराज सॉन्ग ”आंखों ही आंखों में” के लिए साथ आए थे. तभी से वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे. खबरों के मुताबिक, नताली रघुराम से पहले टीवी एक्टर एजाज खान को डेट कर चुकी हैं. नताली ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश, चेन्नई एक्सप्रेस, लेडीज Vs रिकी बहल जैसी फिल्मों में गाना गाया है.

रघु राम कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. वह रोडीज और Splitsvilla के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं. बता दें, रघुराम ने गर्लफ्रेंड नताली के बारे में सबसे पहले एक्स-वाइफ सुगंधा को बताया था. सुगंधा ने रघु को पुरानी गलतियां दोबारा ना दोहराने की सलाह दी थी.

Related Articles

Back to top button