अजब-गजबवीडियो

क्रिकेटर जहीर खान-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में जमकर थि‍रके विराट-अनुष्का, देखे विडियो

23 नवबंर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घटके के साथ शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर जहीर खान की शादी की रिसेप्शन पार्टी में विराट अनुष्का की जोड़ी ने डांस फ्लोर पर खूब धूम मचाई.

सोमवार को मुंबई के ताज होटल में आयोजित जहीर और सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में क्रिकेट और बॉलीवुड की जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की. इस खास मौके पर जहीर के दोस्त और क्र‍िकेटर विराट कोहली ने अनुष्मा शर्मा के साथ एंट्री की. विराट और अनुष्का की एंट्री से पार्टी की रौनक जैसे दोगुनी हो गई. हर बार की तरह इस बार भी इस मोस्ट एंटरटेनिंग कपल ने डांस फ्लोर अपने नाम कर लिया. 

शादी में पंजाबी बीट्स बजते ही विराट और अनुष्का जमकर थिरकने लगे. डांस फ्लोर पर विराट और अनुष्का के डांस मूव्स देखना बाकी गेस्ट्स के लिए भी मजेदार पल होगा. यही वजह थी कि गेस्ट का ध्यान जहीर और सागरिका से हटकर विराट और अनुष्का के डांस का वीडियो फोन में कैद करने की ओर चला गया. शूट किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है.

इस पार्टी में विराट और अनुष्का के अलावा पार्टी में सलमान की ऑनस्क्रीन मां का किरदार अदा करने वालीं बीना काक भी इस पार्टी में पहुंची थीं. उनके इंस्टाग्राम पर इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की गईं हैं. इन तस्वीरों में पार्टी में शामिल हुईं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी नजर आ रही हैं. सुष्मिता गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

Related Articles

Back to top button