व्यापार

गूगल दे रहा है घर बैठे 9 हजार रुपये कमाने का मौका, काम भी है बहुत आसान

हमारे देश के साथ साथ दुनिया भर में कई सारे लोग हैं जो गूगल के जरिए पैसे कमाते हैं। इससे इनकम की सबसे खास बात ये है कि गूगल हमें डॉलर में पैसे देता है। भारत में रहकर भी हमें डॉलर में पैसे मिले तो सोचिए कितना गुना पैसा बढ़ जाएगा। गूगल आपको दे रहा है कुछ खास जिसके जरिए आप बहुत ही आसानी से 9 हजार तक रुपए कमा सकते हैं।

गूगल दे रहा है घर बैठे 9 हजार रुपये कमाने का मौका, काम भी है बहुत आसान गूगल को देश की सबसे बड़ी सर्च इंजन कहा जाता है और ये सर्च इंजन भारतीय नागरिकों को इस वर्ष गूगल से पैसे कमाने का सुनहरा अवसर दे रही है। इसके लिए आपको बहुत आसान स्टेप फॉलो करने होंगे और उसके बाद आपके पास पैसे आने लग जाएंगे। आपको गूगल डुओ ऐप का लिंक अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा। जितना डाउनलोड होगा उतना ही आपको गूगल कैश देगा।

दोस्त भी कर सकेंगे कमाई

आप अपने दोस्तों को शेयर करते हैं तो वे भी इसके जरिए कमा सकते हैं। वे गूगल डूओ के लिंक को डाउनलोड करते हैं तो उन्हें गूगल कि तरफ से रिवॉर्ड मिलेगा। अगर वे भी अपने रिश्तेदारों को गूगल डुओ शेयर करते हैं तो उन्हें इसके लिए गूगल के द्वारा पैसे भी मिलेंगे।

नहीं किया हो गूगल डुओ का पहले इस्तेमाल

अगर आपके दोस्त रिश्तेदार ने पहले से इस ऐप का इस्तेमाल किया है तो उन्हें इसका लाभ नहीं मिलेगा। नए नम्बर से इस ऐप को डाउनलोड करते हैं तभी आपको रिवॉर्ड मिलेगा।

खाते में ट्रांसफर होगा पैसा

आपको गूगल डुओ से जितना भी रिवॉर्ड मिलता है वो सीधे आपके अकाउंट में गूगल पे के द्वारा ट्रांसफर हो जाएगा और इसके जरिए आप अपने खर्च के लिए आसानी से पैसे निकाल सकते हैं।

Related Articles

Back to top button