अद्धयात्म

घर में इन 7 चीजों को रखने से भुगतना पड़ सकता है बड़ा परिणाम

घरो में कोई ना नोई टूटी फूटी चीजें मिल ही जाती है, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कि घर में कोई भी चीज टूट जाती है तो कुछ तो उसे बाहर फेंक देते हैं,वहीं कुछ लोग बाहर ना फेंककर घर के किसी कोने में छिपाकर रख देते हैं, लेकिन वह नहीं जानते हैं कि घर में टूटी फूटी चीज रखने से कितना नुकसान होता है.

घर में इन 7 चीजों को रखने से भुगतना पड़ सकता है बड़ा परिणामघर में रखी बेकार की चीजें आपके घर में वास्तु दोष को उत्पन्न करती हैं,जिससे घर की लक्ष्मी चली जाती है,और अापकी बर्बादी होना शुरू हो जाती है.

यदि आपके घर में भी रखी हैं ये 7 चीजें तो तुंरत इन्हें अपने घर से बाहर रख दें.

1. टूटे-फूटे बर्तन

घर में गलती से भी टूटे फूटे बर्तन नहीं रखने चाहिए. कहा जाता है कि घर में टूटे हुए बर्तन रखने से माता लक्ष्मी क्रोधित हो जाती है.जिससे घर में धन की कमी हो जाती है.

2. टूटा कांच

टूटे हुए कांच रखने से घर में नेगेटिव एनर्जी का वास होता है, जिससे घर में बीमारियां फैलती है.घर के सदस्य मानिसक तनाव में रहते हैं.

3. बंद घड़ियां

4. टूटी तस्वीर

यदि आपके घर में कोई तस्वीर टूट गई है तो तुरंत उसे वहां से बाहर फेंक दें, इससे घर में वास्तु दोष प्रवेश करता है. घर की खुशियां चली जाती है.

5. टूटे दरवाजे

6. फर्नीचर

अगर घर का फर्नीचर बेकार हो रहा है तो उसे तुंरत टीक करा देना चाहिए, टूटे हुआ फर्नीचर रखने से आपके घर में आर्थिक परेशानियां आती हैं.

7. खंडित मूर्तियां

Related Articles

Back to top button