ऑटोमोबाइल

जल्दी कीजिये सिर्फ 50,000 में Maruti Wagon R तो 30,000 में Tata Nano खरीदना का आखिरी मौका

कार खरीदने का सपना सभी का होता है ताकि एक साथ पूरे परिवार के साथ सफर कर सकें। कुछ समय तक कार खरीदना एक सपना ही होता था लेकीन जबसे सेकंड हैंड कारों की बिक्री का दौर शुरू हुआ है तब से लोगों में कार खरीदने की दिलचस्पी बढ़ गई है क्योकिं मार्किट में अब आपकी जरूरत और बजट के हिसाब से गाड़ियां मिल जाती हैं। यदि आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो आप इस रिपोर्ट को जरूर देखें क्योकिं आपको काफी फायदा होने वाला है…

30 हजार में खरीदिये Tata Nano

Droom पर टाटा की नैनो फिलहाल 30 हजार रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। बात इसकी डिटेल्स की करें तो यह 2010 का मॉडल और कार 1 लाख किलोमीटर चली है। यह 4th ओनरशिप में है, गाड़ी फिलहाल दिल्ली में। उपलब्ध है और यह पीले रंग में मिलेगी। टाटा मोटर्स की नैनो रतन टाटा की ड्रीम कारों में से एक है इसलिए आज भी कंपनी इस कार को मार्किट में बेच रही है। अगर आप भी कम बजट में नैनो खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छी डील आपके लिए साबित हो सकती है।

70 हजार में Hyundai Santro

हुंडई की सेंट्रो एक ऐसी कार है जो आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है। हंलाकि इस कार का नया मॉडल मार्किट में आ चुका है लेकिन आज भी इसके पुराने मॉडल के काफी लोग दीवाने हैं। आलाम यह है कि पुरानी सेंट्रो आज भी बिक रही है Droom वेबसाइट पर 2005 मॉडल वाली सेंट्रो Xing XP फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध है। 76,646 किलोमीटर चली इस कार की डिमांड सिर्फ 70 हजार रुपये है। यह फर्स्ट ओनर की कार है, एक अच्छी डील है जिसका फायदा उठाया जा सकता है।

50 हजार में Wagon R

वैगन-आर शुरू से ही फैमिली की पसंदीदा कार रही है मॉडल नया हो या पुराना लेकिन इसके चाहने वालों की कोई कमी नई है मारुति ट्रू-वैल्यू पर मारुति वैगन-आर फिलहाल 50 हजार रुपये में मिल रही है यह 2005 का मॉडल है और 1.32 लाख किलोमीटर चली है। इसके अलावा सिंगल ओनरशिप है।

Related Articles

Back to top button