स्पोर्ट्स

ज्योतिषयों ने कर दी भविष्यवाणी ये 2 टीमें खेल सकती है वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत होगें कि विश्‍वकप 2019 की घोषणा आईपीएल फाइनल मैंच समाप्‍त होने के तुरंत बात घोषित कर दिया गया था, जिसकी तैयारी में भारतीय टीम बड़ी जोरो शोरो से लगी है, लोगों में यह भी चर्चा होने लगी है, कि आखिर कौन कौन टीमे वर्ल्‍डकप 2019 का फाइनल मैंच खेल पायेगी, इस संबंध में ज्‍योतिषयों ने दो टीमों को लेकर भविष्‍यवांणी की है, जो विश्‍वकप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

ज्योतिषयों ने कर दी भविष्यवाणी ये 2 टीमें खेल सकती है वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल दरअसल इस बार का विश्‍वकप कुछ खास होने वाला है, क्‍योंकि भारतीय टीम में कई युवा खिलाडि़यों का सम्मिलित किया जा रहा है, साथ ही आपको बता दें कि जिस तरह इस बार का आईपीएल काफी रोमांचक भरा रहा है, ठीक उसी प्रकार विश्‍वकप 2019 के भी मुकाबले काफी रोमाचंक रहने वाले है, हालांकि इस बार फाइनल में कौन टीम रहने वाली है, उसके संबंध में कुछ ज्‍योतिषों ने अपनी प्रतिक्रियायें दी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ज्योतिषयों का मानना कि इस बार वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मुकाबला वर्ष 2015 की चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया और भारत के मध्‍य होने वाला है, क्रिकेट के दिग्गजों के अनुसार इन टीमों की ये खूबियां इनको इस बार वर्ष 2019 वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाएगी, जिन दो टीमों की बात करने वाले है, वो कुछ इस प्रकार से है……

भारत : ज्योतिषयों के अनुसार भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत टीम के कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी है, इसके अतिरिक्‍त बैटिंग में सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे बड़े हीटर भी मौजूद है। ओर रविन्द्र जडेजा और केदार जाधव जैसे खतरनाक ऑलराउंडर शामिल है। भारत की टीम इस बार साल 2019 वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है।

ऑस्ट्रेलिया : ज्योतिषयों का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड कप 2015 की तरह भी धमाकेदार वापसी करेगी। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के पास दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज और सबसे तेज हीटर है। इसी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया के टीम वर्ल्ड कप 2019 का खिताब जीत सकती है।

Related Articles

Back to top button