स्पोर्ट्स

ड‍िप्रेशन का श‍िकार रह चुकी हैं युवराज स‍िंह की वाइफ हेजल

Yuvraj Singh wife Hazel Keech took 10 Year Challenge बॉलीवुड में इन द‍िनों 10 ईयर चैलेंज जोरों पर चल रहा है. इस चैलेंज में कई बड़े स्टार्स ने अपनी पुरानी 10 की तस्वीरों के साथ तुलना करते हुए करंट पिक्चर्स को शेयर किया है. इस चैलेंज को लेने वालों में क्र‍िकेटर युवराज स‍िंह की पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच का नाम जुड़ गया है. लेकिन हेजल ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक खुलासा किया है.

ड‍िप्रेशन का श‍िकार रह चुकी हैं युवराज स‍िंह की वाइफ हेजल हेजल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, 10 साल पहले की तस्वीर में उनका वजन कम लग रहा है और बाल लंबे. लेकिन दूसरी तस्वीर में हेजल का वजन पहले से ज्यादा और छोटे बाल नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में हेजल ने बताया, 10 साल पहले मैं ड‍िप्रेशन से जूझ रही थी. इस बारे में किसी को पता नहीं था. क्योंकि मैं सभी से मुस्कुराते हुए मिलती. लेकिन खुद बेहतर द‍िखाने के लिए भूखे रहना, अपने बालों को डार्क कलर में डाई करना मुझे बहुत परेशान करता था. इस बारे में मैंने कभी किसी को नहीं बताया. लेकिन आज मुझे किसी की परवाह नहीं है. मैंने अपने बालों को शॉर्ट कट द‍िया है. आज मैं पहले से कहीं ज्याद हेल्दी और खुश हूं. ये सच बताने की आज हिम्मत है मेरे अंदर.

हेजल की पहले की तस्वीर काफी चौंका द‍ेने वाली है. उन्होंने बॉलीवुड में करीना कपूर की दोस्त का किरदार फिल्म बॉडीगार्ड में न‍िभाया था. युवराज संग लंबे र‍िलेशन के बाद हेजल कीच ने 2016 में शादी रचाई थी. बता दें हेजल कीच से पहले दीप‍िका पादुकोण ने ड‍िप्र‍ेशन का श‍िकार होने की बात को एक्सेप्ट किया था. दीप‍िका ने बीते द‍िनों बताया कि कैसे उन्होंने इस लड़ाई को पूरी बहादुरी के साथ लड़ा. आज वो सफल एक्ट्रेस हैं.

Related Articles

Back to top button