स्पोर्ट्स

तीसरे टी-20 में धोनी केवल 2 रन बनाकर हुए आउट, तो गांगुली ने कही बड़ी बात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला हैमिल्टन में सम्पन्न हुआ जहां टीम इंडिया को चार रनों से हार मिली। इसके साथ ही भारतीय टीम ने टी 20 सीरीज भी गंवाई है। मुकाबले में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2 रन बनाए। जिस पर सौरव गांगुली ने बयान देते हुए बड़ी बात कह दी है । मैच के बाद सौरव गांगुली ने कहा कि जिस तरह से माही ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में प्रदर्शन किया है वह भारतीय टीम के लिए खुशख़बरी है।

तीसरे टी-20 में धोनी केवल 2 रन बनाकर हुए आउट, तो गांगुली ने कही बड़ी बातभारत को विश्वकप खेलना है और इस दौरान धोनी काफी प्रदर्शन कर रहे हैं। विश्व कप में धोनी काफी ज्यादा अहम रहने वाले हैं । गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे वहां उन्होंने  लगातार तीन अर्धशतक लगाए थे और उन्हें मैन ऑफ दी सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया था ।

यही नहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ भी धोनी का बल्ला चला और वहां भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। हम सभी जानते हैं महेंद्र  सिंह धोनी का यह प्रदर्शन बाकी खिलाड़ियों में भी आत्मविश्वास भरने का काम करता है। 30 मई से शुरू होने वाले विश्वकप में सबकी निगाहें महेंद्र सिंह धोनी पर ही रहेंगी और इसकी एक बड़ी वजह यह है कि धोनी  के लिए यह विश्वकप आखिरी  है और इसके बाद वह संन्यास भी लेंगे। इसलिए धोनी अपने अंतिम विश्वकप को जरूर खास बनाना चाहेंगे। गौरतलब है कि 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने विश्कप जीता था।

Related Articles

Back to top button