स्पोर्ट्स

इस हॉट अभिनेत्री को यजुवेंद्र चहल ने किया शादी के लिए प्रपोज, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड और भारतीय क्रिकेट टीम का बेहद ही पुराना नाता है। ये कोई नई बात नहीं है इसका उदाहरण आपको काफी पहले से ही देखने को मिलता है। आपने कई बार ऐसा सुना होगा और देखा भी होगा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जिनकी ख़ास दोस्ती क्रिकेट के खिलाड़ियों के साथ है और उनके साथ उन्होंने शादी भी की है।

वहीं इसमें सबसे पहले नाम आता है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का जिनकी शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से हुई हैं वहीं आप ये भी जानते हैं कि शादी की है। वहीं इससे पहले भी दीपिका और धोनी, युवी और प्रीती, हार्दिक पंड्या और परिणीती के बीच अफेयर की खबरें सामने आती रहती है लेकिन इनमें से कुछ खबरें सच नहीं होती वहीं इन्‍ही अफवाहों के बाद विराट और अनुष्‍का के शादी पर उनके रिश्‍ते पर मुहर लग गई जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अनुष्का ने अचानक ही दिसम्बर में शादी करके सभी अफवाहों को सच साबित कर दिया इससे पहले युवराज और हेज़ल कीच ने भी ऐसा ही किया, जहीर खान और सागरिका ने भी कुछ इसी अंदाज में शादी की।

लेकिन इस बार जिस क्रिकेटर के बारे में खबर आ रही है उसे सुनकर हर कोई हैरान है। जी हां हम बात कर रहे हैं क्रिकेट की दुनिया का एक और उभरता हुआ सितारा यजुवेंद्र चहल जो की आजकल लगातार सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन वहीं बता दें कि इन दिनों इनको लेकर जो खबरें आई है वो कुछ अलग है जी हां बता दें कि खबरें ये आई है कि वो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि युजवेंद्र चहल हरियाणा से ताल्‍लुक रखते हैं वहीं एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी है जो घरेलू क्रिकेट में हरियाणा टीम की ओर से खेलते हैं। ये एक लेग ब्रेक गेंदबाज है। इनके अलावा यूज़वेन्द्र इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से भी खेलते है। फिल्‍हाल अपने बेहतरीन प्रदर्शन से यजुवेंद्र भारतीय क्रिकेट टीम के नायाब हीरो बन चुके हैं वहीं आप शायद नहीं जानते होंगे लेकिन क्रिकेट ही नहीं बल्कि युजवेंद्र इंटरनेशनल शतरंज प्लेयर भी रह चुके हैं। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर कई शतरंज चैंपियनशिप भी जीती हुई है।

आपको बता दें कि यजुवेंद्र चहल शतरंज और क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र व्यक्ति है लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि भला चहल का दिल आखिर किसपर आ गया है। तो आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि आलिया इब्राहम है। जी हां जानकारी के लिए ये बता दें कि आलिया इब्राहिम मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी है और बेहद जल्‍द ही वो भी बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने की तैयारी में हैं।

अब जो भी हो आखिर चहल भी एक अभिनेत्री से ही प्‍यार कर बैठें देखते हैं ये कारंवा कितना चलता है और कितने खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपना दिल दे बैठते है। वैसे आपको बता दें कि आलिया की खूबसूरती देखकर आप दंग रह जाएंगे। आलिया अब्राहम इस से पहले हॉट फोटोशूट भी करा चुकी है।

Related Articles

Back to top button