मनोरंजन

तुसाद में अपना ही स्टैच्यू देख भौचक्का रह गईं अनुष्का, बोलीं- ये तो डरावना है

मैडम तुसाद म्यूजियम में तमाम फिल्मी सितारों के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी मोम का पुतला लगाया गया है. मैडम तुसाद म्यूजियम द्वारा बनाया गया यह पहला ऐसा मोम का पुतला है जो कि प्रतिक्रिया भी देगा. इस पुतले को सिंगापुर के वैक्स म्यूजियम में लगाया गया. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंटरनेशनल सेलेब्रिटी हैं और जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आएंगी.

अनुष्का के इस पुतले को हाथ में फोन लिए सेल्फी लेते हुए बनाया गया है. अनुष्का के पुतले के हाथ में एक फोन है जो कि साथ खड़े होने पर आपके साथ सेल्फी लेगा. बाद में इस सेल्फी को डिजिटली ट्रांसफर किया जा सकेगा.

इस पुतले के साथ सेल्फी लेने वाले प्रत्येक यूजर को तस्वीर में ऐसा लगेगा कि जैसे खुद अनुष्का ने उनके साथ तस्वीर खींची है. अनुष्का से पहले सुपरस्टार शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत तमाम सितारों के मोम के पुतले वैक्स स्टैच्यू में लगाए जा चुके हैं.

जब अनुष्का के सामने इस पुतले का अनावरण किया गया तो इस पर उनकी पहली प्रतिक्रिया काफी शानदार थी. अनुष्का ने इस पुतले को करीब से देखा और कहा- यह काफी डरावना है.

बाद में अनुष्का ने अपने शब्दों को सही दिशा देते हुए कहा- यह इस हद तक वास्तविक है कि इसे देख कर डर लगता है.अनुष्का ने इस पुतले के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. एक्ट्रेस की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button