मनोरंजनवीडियो

फैन ने छुए इस एक्टर के पैर तो हुए ट्रोल, लोग बोले- ‘एक्टर हो भगवान नहीं’, देखे VIDEO

नई दिल्ली: रणबीर कपूर इस समय वाराणसी में आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं. अभिनेता इस स्पेशल शूटिंग शड्यूल को पूरा करने के लिए तकरीबन 20 दिनों के लिए वह इस पवित्र शहर में रहने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में इंटरनेट पर वाराणसी से एक वीडियो सामने आया है जिसके चलते रणबीर कपूर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं.

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है. जिसमें रणबीर का एक फैन उनसे मिलते उनके पैर छू रहा है. हालांकि यह बॉलीवुड स्टार्स के लिए कोई नई बात नहीं लेकिन रणबीर का इस तरह से पैर छुआना लोगों को पसंद नहीं आ रहा. जिसके चलते वह काफी नफरत का शिकार हो रहे हैं.

इस वीडिया की बता करें तो इसमें एक प्रशंसक को रणबीर से मिलते हुए देखा जा सकता है, शायद यह दोनों उस होटल में हैं जहां रणबीर ठहरे हुए हैं. अभिनेता को अपने करीब आते देख फैन तुरंत रणबीर कपूर के पैर छू लेता है. इतना ही नहीं इस फैन के हाथ में रणबीर के लिए कुछ चॉकलेट और गिफ्ट भी नजर आ रहे हैं. रणबीर भी अपने फैन से गर्मजोशी के साथ मिलते नजर आ रहे हैं, साथ ही वह उसके गिफ्ट को भी बड़े अपनेपन से खोलते हैं. लेकिन इस दौरान फैन खुद को फर्श पर बैठता है जबकि रणबीर सोफे पर बैठ जाते हैं.

लेकिन यही बात रणबीर के खिलाफ हो गई. उनके इस काम से लोग इतने नाराज हो गए कि एक ने लिखा है, ‘रणबीर इतना रूड कैसे हो सकता है. एक्टर हो भगवान नहीं.’ वहीं एक अन्य कमेंट में उन्हें ‘एरोगेंट’ कहा गया. इतना ही नहीं लोगों ने कई लोगों से रणबीर की तुलना भी कर डाली.

भले ही रणबीर इस वीडियो के चलते ट्रोल हो रहे हैं लेकिन देखने से ऐसा लग रहा है कि रणबीर अपने फैन से काफी इमोशनल थे और व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने के लिए होटल रूम से नीचे भी आए. वहीं रणबीर ने फैन को नीचे बैठने को नहीं कहा बल्कि फैन ही इतना भावुक हो गया कि उसने उनके करीब बैठने के लिए ऐसा किया है. खैर एक फैन ने पैर छुए तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसे ही कहते हैं स्टार होने के फायदे और नुकसान.

 

https://www.instagram.com/p/ByZ5AI-HTaa/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button