टॉप न्यूज़ब्रेकिंगराष्ट्रीय

त्राल में आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के त्राल में शुक्रवार दोपहर आतंकी हमला हुआ है. यहां सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. जिस जगह ये हमला हुआ है वह पर सीआरपीएफ की 180 बटालियन का कैंप है. बताया जा रहा है कि कैंप के आसपास अभी भी आतंकी मौजूद हैं, यही कारण है कि सुरक्षाबल लगातार फायरिंग कर रहे हैं. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है.
बता दें कि इससे पहले इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला किया गया था. तब भी CRPF कैंप को ही निशाना बनाया गया था. 14 फरवरी को पुलवामा में कैंप पर हमला हुआ था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसी हमले के बाद घाटी का माहौल बिगड़ा था और भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति थी. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लगातार सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर मौत के घाट उतार रहे हैं.
शुक्रवार को ही J-K के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच में मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया जबकि दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे. शुक्रवार को हुई मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, तभी ऑपरेशन शुरू किया गया था.

Related Articles

Back to top button